कांग्रेस बीजेपी दोनो संविधान विरोधी : कांता आलडिया


चंडीगढ़, 28 जुलाई 2024
रविवार को मिशन एकता पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कांता आलडिया व गलोबल रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एव बाबा साहिब भीमराव अम्बेडकर के पौत्र भीमराव यशवंत अम्बेडकर ने कांता आलडिया के निवास स्थान पर पत्रकार वार्ता की ओर आरोप लगाया की देश की आजादी के 77 वर्षो बाद भी कांग्रेस ,बीजेपी सरकारों ने बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान को लागू नहीं किया ,दोनो नेताओं ने आरोप लगाया की राहुल गांधी संविधान हाथ में लेकर दलित हितेषी होने का दावा करते है ,लेकिन हरियाणा में जब कांग्रेस सरकार थी तब कांग्रेस के मुख्यमंत्री के आदेश पर संविधान निर्माता का अपमान किया गया ,और अपने पिता रणबीर हुड्डा को महिमा मंडित किया गया ,विरोध करने पर दलितों पर लाठियां बरसाई गई और रात के अंधेरे में जेलों में ठूसा गया,आज दीपेंद्र हुड्डा किस मुंह से संविधान बचाने की बात कर रहे है।

सबसे ज्यादा दलित और संविधान विरोधी भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस है। साथ ही बीजेपी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर की शह पर रोहतक पार्क में बाबा साहब की मूर्ति तुड़वाई गई और जिस हाथ से संविधान लिखा उसी हाथ को गंदे नाले में फैंका गया ।

बीजेपी हमेशा दलित और संविधान विरोधी रही है इसी के चलते आज तक बाबा साहब की मूर्ति तोड़ने वालो के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई।
दोनो पार्टियां दलितों और संविधान का चुनाव में इस्तेमाल करती है दोनो पार्टियां द्लितो की घोर विरोधी है।

पूरी टीम ने आज रोहतक में अम्बेडकर पार्क का दौरा किया। पार्क की स्थिति अच्छी नहीं होने पर भीमराव यशवंत अम्बेडकर और कांता आलडिया ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों को कोसा। , क्योंकि दोनों ही पार्टियों ने अपनी सत्ता के दौरान बाबा साहिब का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि उनके विरोध करने पर दोनों पार्टियों ने उनके खिलाफ केस दर्ज किए और जेल भेजा। 

पार्क के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने संघर्ष कर इस पार्क को बनवाया था और इसमें 6 लाख रुपए कीमत की बाबा साहिब की पीतल की मूर्ति लगवाई थी, जिसे बीजेपी की सरकार ने तुडवा कर नाले में फेंक दिया था। 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा में कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ तीसरा मोर्चा, हरियाणा महागठबंधन मोर्चा बनाया गया है, जिसके चेयरमैन बाबा साहिब के पोते डा भीमराव यशवंत अम्बेडकर होंगे। उन्होंने कहा कि समान विचारधारा वाले सभी संगठन और पार्टियां इस मोर्चे में शामिल होकर आगामी विधानसभा चुनाव लडेंगे।

इस मोके पर कृष्ण माजरा , ओपी बिंदल,मनोज कुमार ,राजपाल प्रजापति ,राजेश महेंदिया भी मौजूद रहे I

Comments

Popular posts from this blog

Anukama 24’ presents creations by students of NIIFT Mohali, Ludhiana & Jalandhar

Leading Commercial Refrigeration Appliance manufacturer Rockwell opens store in Mohali